Syndicate Bank
banner
 

लघु और मध्यम उद्यमों के लिए चार्टर (एसएमई)

 

हम मूल्यों की एक मजबूत नींव पर ही एक ग्राहक केंद्रित बैंक के रुप में अपनी प्रतिष्ठा बनाई है । हम आपकी सुविधा के लिए अपनी कुशलता को लगातार बढ़ा रहे हैं । हमारे साथ आपके बैंकिंग अनुभव को उत्कृष्ट व बेमिसाल बनाना हमारा मिशन है। नागरिक चार्टर हमारे ग्राहक सेवा उपायों में सुधार लाने का प्रयास है । यह ग्राहक होने के नाते आपका अधिकार, हमारी गलती को सुधारने के लिए, यदि आवश्यक हो तो, अपने पास उपलब्ध तंत्र और हमारे उत्पादों और सेवाओं आदि पर सूचना प्रदान करता है । आपका परमानंद हमारा लक्ष्य है। यह चार्टर हमें विश्वास के साथ बताने का एक तरीका है कि “हमें चुनने के लिए धन्यवाद, यह वास्तव में सहीं विकल्प है”

सिटिजन चार्टर के माध्यम से बैंक अपने विशाल ग्राहक आधार के विभिन्न वर्गों की बदलती आवश्यकताओं को पुरा करने के लिए अनुकूलित पहल हेतु लगातार प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है । इस प्रतिबद्धता की पूर्ति में, बैंक द्वारा लघु व मध्यम उद्यम (एसएमई) वर्ग में अपने ग्राहकों के अनन्य उपयोग के लिए एक ग्राहक चार्टर विकसित किया गया है । यह चार्टर बैंक द्वारा अपने एमएसएमई ग्राहकों को प्रदान किए जाने वाले विशेष लाभ संबंधी सूचना प्रदान करता है।

डिस्क्लेमर: इस वेबसाइट की सामग्री पूरी तरह से सूचनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए है। यह किसी भी प्रकार के कारोबार की सिफ़ारिश नहीं करता है।

2015 सिंडिकेट बैंक. सर्वाधिकार सुरक्षित     यह वेबसाइट सबसे अच्छे रूप से 1280 x 800 में देखा जाता है