Syndicate Bank
banner
 

बैंक कंप्यूटरीकरण

 

कंप्यूटरीकरण संक्षेप में

  बैंक, अपने दैनंदिक परिचालनों में तकनीक के विस्तृत प्रयोग से ग्राहक सेवा की गुणवत्ता में सुधार हेतु प्रतिबद्ध है .
  अब तक हमारी सभी 2006 शाखाएँ कंप्यूटरीकृत हैं।
  इन कंप्यूटरीकृत शाखाओं में से, 797 शाखाएँ ग्रामीण एवं अर्धशहरी केंद्रो में स्थित है।
  बैंक का शतप्रतिशत व्यापार कंप्यूटर पर लिया गया हैं।
  बैंक ने केन्द्रीय बैंकिंग समाधान (सी बी एस) के कार्यान्वयन के माध्यम से आई टी क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण पहल का शुभारंभ किया है जिसे 'सिंडिकेट-ई-बैंकिंग' के ब्रांड नाम से जाना जाता है।


केन्द्रीय बैंकिंग समाधान (सीबीएस) शाखाएँ :
 बैंक ने ग्राहकों की उभरती हुई आवश्यकताओं कोे ध्यान में रखते हुए, बैंकिंग को किसी भी स्थान से और किसी भी समय आसान बनाने के लिए, सीबीएस को अपनाया है जो आई टी तथा सम्पेषण तकनीक को समाविष्ट करता है तथा इन शाखाओं में विविध उत्पाद और सेवाओं को प्रस्तुत करता है. बैंक की ऐसी 529 से अधिक सीबीएस शाखाएँ हैं, जो टेलिबैंकिंग, ए टी एम, इंटरनेट बैंकिंग, तुरंत निधि अंतरण, बहुनगरीय खाते, किसी भी शाखा के साथ बैंकिंग जैसी अत्यंत उच्च सेवा स्तरों की सुविधाऍ प्रदान करती हैं. सिंडिकेट-ई-बैंकिंग ब्राण्ड नाम ने ग्राहक सुविधा को बहु वितरण केन्द्रों के जरिए उच्चस्तरीय उत्पाद प्रस्तुत करते हुए, जनता और निगमों की विविध आवश्यकताओं के अनुरूप प्रतिष्ठापूर्ण सेवाओं में वृद्धि की हैं. ये शाखाएँ मांग जमाओं की उच्च ब्याज दरों और नकदीकरण के दोहरे लाभ उपलब्ध कराने के लिए स्वीप-इन और स्वीप-आऊट सुविधा के साथ सूपर प्रीमियम बचत खाते प्रस्तुत करती हैं. किसी भी सीबीएस शाखा या बैंक की वेबसाइट से इन शाखाओं में प्रस्तुत किए गए उत्पादों और सेवाओं संबंधी जानकारी प्राप्त की जा सकती है.

सिंडिकेट-ई-बैंकिंग की अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

डिस्क्लेमर: इस वेबसाइट की सामग्री पूरी तरह से सूचनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए है। यह किसी भी प्रकार के कारोबार की सिफ़ारिश नहीं करता है।

2015 सिंडिकेट बैंक. सर्वाधिकार सुरक्षित     यह वेबसाइट सबसे अच्छे रूप से 1280 x 800 में देखा जाता है